मनोरंजन

मुंबई। प्यार का पंचनामा जैसी हिट फिल्म बनाने वाले लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए सिर्फ छह दिनों में 40 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिए है।

कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर बुधवार चार करोड़ 41 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने छह करोड़ 42 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और हफ़्ते के सभी तीनों दिनों में हर दिन साढ़े चार करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अब तक कुल 41 करोड़ आठ लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है और फिल्म हिट की श्रेणी में आ चुकी है। फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन में होली की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है क्योंकि इस शुक्रवार को परी जैसी हॉरर और वीरे की वेडिंग रिलीज़ हो गई है। सोनू के टीटू की स्वीटी को अब और आगे बढ़ने का मौका है और वीकेंड में ये फिल्म 50 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर लेगी। दो लड़कों के आपसी रिश्ते और प्यार की कहानी पर बनी इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 26 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया था और इस कारण ये फिल्म इस साल की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई । संजय लीला भंसाली की पद्मावत, पहले वीकेंड में 114 करोड़ रूपये कमा कर पहले स्थान पर है जबकि अक्षय कुमार की पैड मैन 40 करोड़ 05 लाख रूपये के साथ दूसरे स्थान पर। कार्तिक , नुसरत और लव रंजन के कॉम्बिनेशन वाली प्यार का पंचनामा ने 9 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन हासिल किया था जबकि प्यार का पंचनामा 2 ने 64 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

judwaa 2 nwn

वरुण धवन की आगामी फिल्म जुड़वां 2 का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्ममेकर डेविड धवन के 65वें जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे वरुण ने यह पोस्टर ट्विटर पर जारी किया है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म में वरुण डबल रोल में दिखाई देंगे. उनके एक कैरेक्टर का नाम राजा तो दूसरे का प्रेम होगा. बताते चलें कि, जुड़वां 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म के लीड स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू इन दिनों जुड़वां 2 के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं. फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज होगी. सलमान खान की हिट फिल्म जुड़वां की सीक्वल जुड़वां 2 के पोस्टर में वरुण दो अलग-अलग अवतार में टैक्सी से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. एक लुक में वे सीधी-साधे और चश्मा-टोपी पहने हैं, तो उनका दूसरा लुक मॉर्डन और फंकी है. फिल्म में वरुण, जैकलीन और तापसी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. गौरतलब है कि, फिल्म जुड़वां 2 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म जुड़वां का रीमेक है. इसमें सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस करेंगे. कहा जा रहा है कि वह फिल्म के ऊंची है बिल्डिंग और टन टना टन गानों में नजर आएंगे.

289859 1381403539अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथ बॉलीवुड में पदार्पण कर चुकीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा है कि वह अनुराग कश्यप की एक उपज हैं. हुमा आगामी फिल्म पार्टीशन : 1947 के प्रचार के दौरान साक्षात्कार के लिए मंगलवार को यहां उपस्थित हुईं. पहली फिल्म थी गैंग्स ऑफ वासेपुर -हुमा से विषय वस्तु आधारित फिल्में देने वाले कश्यप और तिग्मांशु धुलिया जैसे निर्देशकों की भूमिका से संबंधित सवाल पर कहा, मैं अनुराग कश्यप की सिनेमा की उपज हूं. उन्होंने मेरी पहली फिल्म का निर्देशन किया और मैं खुश हूं कि गैंग्स ऑफ वासेपुर मेरी पहली फिल्म थी. जब मैं फिल्म पर काम कर रही थी, तब मैंने महसूस नहीं किया था कि फिल्म की विशेषता महत्व रखती, बल्कि आप फिल्म का आनंद ले और इससे खुद को जोडऩे में सक्षम हों. 18 अगस्त को रिलीज होगी पार्टीशन : 1947 -उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर मेरे लिए आदर्श शुरुआत थी. यह कई भाषाओं में डब हुई और इसने अंतरराष्ट्रीय सराहना हासिल की. कलाकार के रूप में फिल्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसने भविष्य की यात्रा की दिशा दिखाई. रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत हुमा की पार्टीशन : 1947 18 अगस्त को रिलीज होगी.

as

मशहूर संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नया गाना हवाएं रिलीज के तुरंत बाद ही इतनी लोकप्रियता हासिल कर लेगा। सोनी म्यूजिक इंडिया की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, अरिजित सिंह की आवाज में पेश किए गए इस गाने को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या रिलीज के 24 घंटों के भीतर 9,808,829 हो गई। यह संख्या अब 16,122,799 के पार हो गई है। प्रीतम ने कहा, जब यह गाना रिलीज हुआ तो उम्मीद नहीं थी कि यह इतना अधिक लोकप्रिय होगा। इससे पहले कि मैं जानता, मुझे बताया गया कि इस गाने को काफी बार देखा जा चुका है। मैं बहुत खुश हूं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। यहां देखें गाना: सोनी म्यूजिक इंडिया के मार्केटिंग निदेशक सानुजीत भुजबल ने कहा, इससे पहले ऐसा कभी नहीं सुना और हम खुश हैं कि हम यह उपलिब्ध हासिल कर सके। हमें गर्व है कि हम यह उपलब्धि प्राप्त करने में सक्षम हुए। यह एक टीम का प्रयास है। अनुष्का शर्मा और शाहरुख स्टारर जब हैरी मेट सेजल चार अगस्त को रिलीज होगी।

Photo Gallery