SJ WorldNews - шаблон joomla Авто
f1 l1 tw1 g1 g1
Breaking News

Webp.net gifmaker

Rate this item
(0 votes)

उत्तराखंड के आला अधिकारी ऐसा काम करते है कि अपने जिस छाती को जनता 56 इंच के सीने में तब्दील कर रही है और ये अधिकारी हमारा दिल चूर्णित कर टैल्कम पाउडर बना दे रहे है:-

Rate this item
(0 votes)

खून के आंसू रोने वाली कहावत तो लोगों ने सुनी ही होगी, लेकिन क्या कभी ये भी सोचा है कि वाकई में ऐसा हो सकता है। हैदराबाद की रहने वाली तीन साल की बच्ची अहाना खून के आंसू ही रोती है। इस बीमारी के चलते माता-पिता और डॉक्टर बहुत डरे हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि इलाज के बाद खून का बहना कम हो गया है, लेकिन इसके स्थाई इलाज के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है।

Rate this item
(0 votes)

करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान की नजर उतारने वाले एक किन्नर को 51 हजार रुपए दिए हैं। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार करीना और कपूर खानदान ने तैमूर की नजर उतारने के लिए एक रीति पूरी कराई थी।

Rate this item
(0 votes)

सावन का पहला सोमवार आज 10 जुलाई से शुरू हो गया है। आज शादीशुदा महिलाओं से लेकर कुंवारी लड़कियां भी भगवान शिव की आराधना में लगी हैं। राजधानी लखनऊ के डालीगंज स्थित मनकामेश्वर मंदिर में सुबह सुबह भगवान शिव के दर्शन के भक्तों की भारी भीड़ लगी हुई है।

Rate this item
(0 votes)

दिव्यांगों के लिए अच्छी खबर है। अब एक्सप्रेस और मेल ट्रेनों के थर्ड एसी कोच में समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि ऐसी खबरें आई थी कि थर्ड एसी में दिव्यांगों के लिए लोअर बर्थ आरक्षित न होने के कारण उनको जमीन पर सोना पड़ा था।

Rate this item
(0 votes)

बालीवुड फिल्म दंगल में महिला पहलवान फोगट का अभिनय कर सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म अभिनेत्री फतिमा सना शेख के हॉट बिकनी सूट वायरल होने पर देवबंदी उलमा ने ऐतराज जताया है।

Rate this item
(0 votes)

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी पर जेल में दंगा भड़काने का आरोप में केस दर्ज किया गया है। इंद्राणी पर आरोप है कि उसने एक कैदी की मौत के बाद महिला कैदियों को भड़काया और जेल में हिंसा कराई। इस हंगामे में जेल के कई कर्मचारी घायल हो गए। जेल प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है।

Rate this item
(0 votes)

दिल्ली में एक बार फिर तेज रफ्तार कार ने लोगों को अपना निशाना बनाया है। दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर कुचल दिया। जिससे मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Rate this item
(0 votes)

जब आप भेड़ के बारे में सोचते है तो आपके दिमाग में क्या आता है? एक गुदगुदा, गोल, ऊन से लदा हुआ जीव।  साउथ अफ्रीका के पूर्वीय भाग में स्थित लेडी फ्रेर नाम के गांव में भेड़ ने एक इंसान जैसे दिखने वाले जीव को जन्म दिया। यह देख कर सभी गांव वाले दंग रह गए और घबरा उठे। कई लोगों ने तो इसे एक चमत्कार माना जबकि कुछ लोगों उसे राक्षस बता रहे थे। यह खबर आग की तरह फैल गयी और वहां करीब चार हज़ार लोगों जमा हो गए।

Rate this item
(0 votes)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ईदगाह नहीं जाने की वजह से सोमवार को वर्षों पुरानी परंपरा टूट गई। ईद के मौके पर मुख्यमंत्रियों के ऐसबाग ईदगाह जाने की परंपरा रही है, लेकिन योगी के वहां नहीं जाने की वजह से यह परंपरा टूट गई। हालांकि राज्यपाल राम नाईक, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ईदगाह जाकर लोगों को ईद की बधाई दी और लोगों से मुलाकात की।

Page 1 of 86