SJ WorldNews - шаблон joomla Авто
f1 l1 tw1 g1 g1
Breaking News

देखो मगर प्यार से (8)

उत्तर प्रदेश में योगी-भक्ति का आलम इस कदर चरम पर है कि ‘हर-हर मोदी’ की जगह अब गली-गली में ‘योगी-योगी’ के नारे सुनायी दे रहे हैं। एक स्कूल द्वारा चापलूसी की हद्द तब पार हो गयी जब लड़कों को लड़कियों से अलग बैठने, और ‘योगीकट’ बाल रखने का फरमान जारी कर दिया गया।

वियतनाम में अमेरिका की एक मशहूर महिला उद्योगपति ब्रा टाइकून मिशेल मोने के साथ बीते दिनो एक अजीबोगरीब घटना हुई। मिशेल मून उद्यमियों के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं, जहां 3000 लोग मौजूद थे।

ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म कैबरे का नया गाना पानी-पानी रिलीज हो गया है। गाने के बोल तो अच्छे हैं ही साथ में ऋचा चड्डा इस गाने में बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। इस गाने को पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में ऋचा एक कैबरे डांसर के किरदार में हैं। फिल्म एक कैबरे डांसर की जिंदगी के लव, लाइफ, डांस और डेथ की कहानी को दिखाया गया है।

रोजमर्रा की जिंदगी में इंसान के पास खुदके लिए वक़्त ही नही बचा। इंसान अवसाद

इतना फनी विडियो नही देखा होगा आपने। फेसबुक पर खूब हो रहा है शेयर। हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएँगे आप

हमने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट देखे होंगे। देश-दुनिया में इंसानों के ब्‍यू‍टी कॉन्‍टेस्‍ट होते रहते हैं लेकिन इंसानों के अलावा जानवरों के ब्‍यूटी

हाल ही में एक अजीब सी लेकिन दिल छू लेनी वाली घटना लंदन की सड़कों पर हुई, जहां एक महिला ने बीते बुधवार को लंदन के प्रसिद्ध पिसाडिल्ली सर्कस की सड़क पर सबके सामने अपने सारे कपड़े उतार

8 साल की बच्ची एक मिनट में बैंक कैशियर की दराज से 90 हजार रुपये उड़ाकर फरार हो गई। मामला हरियाणा में फतेहाबाद के रतिया का है। दिन दिहाड़े एक आठ साल लड़की ने अनाज मंडी स्थित ओरियटंल बैंक में घुसी और कैशियर की दराज में रखे 90 हजार रुपये पर हाथ साफ कर गई। 

भनक लगते ही बैंक कर्मचारी ने उसका पीछा किया और बैंक से कुछ दूरी पर ही उक्त बच्ची को रुपयों सहित पकड़ लिया। बैंक मैनेजर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रतिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को काबू कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। 

पुलिस इस मामले की विस्तृत तहकीकात के लिए सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर उसे खंगाल रही है। ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि इस लड़की का कोई और साथी भी वहां पर था अथवा नहीं। शुक्रवार सुबह हुई इस घटना के बाद मंडी क्षेत्र व बैंक के आसपास हड़कंप मच गया। 

primi sui motori con e-max.it