SJ WorldNews - шаблон joomla Авто
f1 l1 tw1 g1 g1
Breaking News

Webp.net gifmaker

तेज नज़र (82)

चुनाव आयोग ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के साथ वोटर वेरीफाएबल पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) लगाने की राजनीतिक दलों की मांग का स्वागत किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार शुक्रवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में चुनाव आयोग ने कहा है कि

सेक्स रैकेट संचालक नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड चलाने वाले टीनू जैन की कई बीजेपी नेताओं तक पहुंच थी। जिसे मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दुनियाभर के कई देशों में लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती और यहां तक की उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने तक की खबरें आती रहती हैं। लेकिन अफ्रीकी देश नाइजर में सबकुछ इसके उलट होता है। मतलब यहां जो़र-जबरदस्ती और जबरदस्ती संबंध बनाने की घटनाएं लड़कों के साथ होती है और ऐसी करती हैं लड़कियां।

मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में बोले स्वामी संसद के मानसून सत्र में मंगलवार को राज्यसभा में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने महात्मा गांधी की हत्या को लेकर चौंकाने वाली बात कही। स्वामी ने कहा कि गांधी को आरएसएस ने नहीं बल्कि अंग्रेजों ने मारा था।

मामले को लेकर स्वामी ने

भ्रष्टाचार अपने देश के विकास में सबसे बड़ी बाधा है। लेकिन सबको यह भी मालूम है कि भ्रष्टाचार को ख़त्म करना बहुत आसान नहीं है। सरकार ने बहुत सारे ऐसे विभाग बना रखे हैं जिनका काम भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना है लेकिन देखा यह गया है कि भ्रष्टाचार को रोकने की कोशिश करने वाले विभागों के अफसर उसी भ्रष्टाचार के आशीर्वाद से बहुत ही संपन्न हो जाते हैं। 

विश्व संवाद केन्द्र द्वारा नगर निगम सभागार में आदि पत्रकार देवर्षि नारद जयन्ती के अवसर पर आयोजित पत्रकार परिवार मिलन एवं सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्यवक्ता श्री अशोक बेरी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य ने कहा कि नारद जी तीनों लोकों में भ्रमण कर, योग्य समाचार एकत्र कर योग्य स्थान तक पहुंचाने का कार्य करते थे।

हिन्दू मान्यताओं के अनुसार किसी भी शुभ कार्य से पहले या पूजा पाठ के दौरान पान के पत्ते के जरिए भगवान का नमन किया जाता है। स्कंद पुराण के मुताबिक देवताओं द्वारा समुद्र मंथन के समय पान के पत्ते का प्रयोग किया गया था।

मारवाड़ गोडवाड़ में इन दिनों सूर्यदेव की नजरें बेहद तीखी है। मारवाड़ गोडवाड़ में आलम यह है कि गर्मी से रेलवे लाइन और सड़कें तक पिघल रही है। नजारा आबूरोड रेलवे स्टेशन का है| चित्र में नजर आ रहा दृश्य कोई कम्प्यूटर इफेक्ट नहीं बल्कि हकीकत है। आगे की स्लाइड में जानिए गर्मी के इस प्रभाव के बारे में जिससे सब कुछ पिघलता नजर आता है।

केंद्र सरकार आखिरका सुप्रीम कोर्ट का सुझाव मानते हुए उत्तराखंड में फ्लोर टेस्ट करवाने के लिए राजी हो गया है। केंद्र ने कहा कि हरीश रावत सरकार अपना बहुमत साबित करे, लेकिन बहुमत परीक्षण की प्रक्रिया कोर्ट तय करे। केंद्र के इस जवाब के बाद सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई की तारीख इसके लिए तय की है।

कूड़ेदान में सेविंग ब्लेड को डालना कितना खतरनाक हो सकता है ये हम और आप सोच भी नही सकते। देखने में ये आया है कि जानकारी के अभाव में 90% घरो में ऐसा हो रहा है और अनजाने में हम पाप के भागीदार बन रहे हैं। प्रिय दोस्तों, एक ताजा

  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  Next 
  •  End 
Page 1 of 6
primi sui motori con e-max.it